October 6, 2024

मिक्सर वाहन ने चार नाबालिगों को सुला दी मौत की नींद

0 आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम, चैतमा के पास हुआ हादसा
कोरबा। जिले में लगातार सडक़ दुर्घटनाएं घटित हो रही है। अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाली थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात चैतमा के पास एक भीषण सडक़ हादसे में चार नाबालिग लडक़ों की मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित लोगों ने मार्ग पर चक्काजाम कर दिया।
बताया जाता है कि चारों लडक़े एक ही बाइक पर सवार थे। रास्ते से कहीं जा रहे थे। इस बीच चैतमा बस स्टैंड ओवरब्रिज के पास सामने से आ रही मिक्सर वाहन ने बाइक को ठोकर मार दिया। चारों लडक़ों को गंभीर चोटें आई। बाइक सवार सभी सडक़ पर इधर-उधर फेंका गये। सिर में गंभीर चोट लगने से लडक़ों ने एक-एक कर दम तोड़ दिया। बाइक को ठोकर मारने वाले की पहचान दिलीप बिल्डकान कंपनी के वाहन के रूप में की गई है। बताया जाता है कि चारों लडक़े चैतमा के रहने वाले हैं। टक्कर इतना जोरदार था कि युवक सडक़ पर गिर गए। उनकी मौत हो गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। घटना से लोगों में नाराजगी है। पुलिस ने शव को उठाने की कोशिश की पर नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। हादसे के बाद से आसपास के लोग मौके पर जुट गए और चक्काजाम कर आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई और मृतक परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है।


इनकी हुई मौत
हादसे में कुम्हार मोहल्ला चैतमा निवासी हितेश कुमार केंवट पिता चंद्रपाल केंवट 17 वर्ष, निर्मल सिंह टेकाम पिता छतराम टेकाम 16 वर्ष, अश्वन कुमार पटेल पिता रोहित पटेल 17 वर्ष, माझा मोहल्ला चैतमा और आकाश कुमार प्रजापति पिता बाबूलाल प्रजापति 17 वर्ष की मौत हुई है। सभी चैतमा के रहने वाले थे।

Spread the word