July 15, 2024

कांग्रेस की जनहितैषी योजना व राजस्व मंत्री की विकासपरक सोच से प्रभावित 30 से अधिक लोगों ने किया कांग्रेस प्रवेश

0 पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल ने किया सभी का स्वागत
कोरबा।
प्रदेश में भूपेश की सरकार-भरोसे की सरकार का नारा दिन-ब-दिन चरितार्थ होता दिख रहा है। इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस सरकार की जनहितैषी योजनाओं एवं राजस्व मंत्री तथा कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल की विकासपरक सोच से प्रभावित होकर नगर पालिक निगम कोरबा के वार्ड क्रमांक 18 के 30 से अधिक लोगों ने ऑटो संघ कोरबा के अध्यक्ष गिरीजेश ठाकुर की अगुवाई में कांग्रेस प्रवेश किया।
रविवार को सभी लोग सुबह 11 बजे राजस्व मंत्री एवं कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल के निवास स्थान पहुंचे और कांग्रेस की सदस्यता ली। अग्रवाल के रायपुर प्रवास में होने के कारण पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल ने सभी नवप्रवेशी सदस्यों को कांग्रेस का गमछा पहनाया और विधिवत कांग्रेस की सदस्यता दिलायी और सबका मुंह मीठा कर कांग्रेस में उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की जनहितैषी योजना से सभी वर्ग प्रगति की राह पर चल पड़ा है और इन साढ़े चार सालों में भूपेश सरकार के प्रति जनता का भरोसा बढ़ा है। उन्होंने कहा कि वे अपने महापौर के कार्यकाल में सभी वार्डों को बराबर प्राथमिकता दी और बुनियादी सुविधाओं के साथ-साथ आवश्यकता अनुरूप विकास कार्यों को पूरा कराया। उन्होंने जनता की मांग के अनुरूप हर वार्डों को सर्वसुविधायुक्त बनाने का प्रयास किया। उनके अधूरे कार्यों को अब पूरा किया जा रहा है और अब सभी वार्ड में बिजली, पानी, सड़क की पर्याप्त व्यवस्था हो गई है। कुछ सड़कों का निर्माण अब द्रुतगति से जारी है। उन्होंने कहा कि हमारे राजस्व मंत्री एवं कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल के मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देश पर महापौर राजकिशोर प्रसाद सभी वार्डों में पहुंच कर मांग और समस्या को देखते हुए विकास कार्यों को अंतिम छोर तक पहुंचा रहे हैं।
ऑटो संघ के अध्यक्ष गिरिजेश सिंह ठाकुर ने कहा कि जनता का प्रतिनिधि जयसिंह अग्रवाल जैसा होना चाहिए, जिनकी सोच विकासपरक होने के कारण आज कोरबा की तस्वीर बदल रही है और महानगरों के तर्ज पर कोरबा का भी विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि जयसिंह भैय्या की कार्यशैली और जनता के प्रति उनकी सेवा से प्रभावित होकर हम कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके प्रयास से ही मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली। सड़कों का जाल बिछा, बिजली पानी सड़क, साफ-सफाई, नाली निर्माण से हर वार्ड आज विकास की कहानी कह रहा है। विकास कार्यों के साथ सभी सामाजिक संगठनों के हितों को भी ध्यान में रखकर अग्रवाल ने सभी समाज के लिए सामाजिक भवन का निर्माण कराया, यह अतुलनीय है और ऐसा कार्य सिर्फ जयसिंह अग्रवाल ही कर सकते हैं।
0 इन्होंने ली कांग्रेस की सदस्यता
जिला ऑटो संघ के अध्यक्ष गिरिजेश सिंह ठाकुर की अगुवाई में दिलीप कुमार, बंटी साहू, कमलेश कुमार, जयकिशन धुर्वे, लक्ष्मी कुमार देवांगन, सुनील चौहान, लुई, एस. पुण्डू, लक्ष्मण दास, राजेश सिदार, लक्ष्मी नारायण खुंटे, जयप्रकाश मिंज, भारत कुमार वैष्णव, ज्ञान बहादुर खत्री, रोहित दास, सुनील कुमार बेहर, विकास, मानस बुमरे, सौरभ देवांगन, अजय दास, सुमुज पाण्डे ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

Spread the word