October 5, 2024

खपराभट्ठा बस्ती में पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी

0 घटना से इलाके में फैली सनसनी
कोरबा।
सीएसईबी चौकी अंतर्गत खपराभट्ठा बस्ती में एक पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत की नींद सुला दी, फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की।
जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत खपराभट्ठा बस्ती में सैय्यद सलीम (52) अपनी पत्नी आयशा बेगम (40) और परिवार के साथ निवासरत है। बीती रात पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर सलीम ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। फिर घर के आंगन में फांसी के फंदे पर लटक गया। घटना के बाद बस्ती में सनसनी फैल गई। इस घटना की सूचना देर रात लगभग 3 बजे डायल 112 की टीम को दी गई। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी एक कमरे में सोए हुए थे। वहीं चार बच्चे दूसरे कमरे में सोये हुए थे। तभी देर रात लगभग 3 बजे आरोपी सैय्यद सलीम ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी पत्नी आयशा बेगम की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है और जांच में जुट गई है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। हत्याकांड का कारण पता नहीं चल सका है। फिलहाल जांच जारी है।
0 भतीजे ने की चाची की हत्या
पारिवारिक विवाद होने पर एक भतीजे ने लाठी से पीट-पीटकर अपनी चाची की हत्या कर दी। घटना लेमरू थाना क्षेत्र की है, जहां निवासरत सरोज बाई मंझवार (40) का किसी बात को लेकर अपने भतीजे समार साय मंझवार (25) से पारिवारिक विवाद चल रहा था। मंगलवार को इसी वजह से आक्रोशित होकर समार साय ने लाठी से पीट-पीटकर अपनी चाची की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी जंगल में फरार हो गया। घटना की सूचना पर लेमरू पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की पतासाजी में जुट गई है। आरोपी के तलाश के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Spread the word