July 15, 2024

नाली में जमा बज बजाती गंदगी में जीने को मजबूर वार्ड वासी, कोरबा की जनता भ्रष्ट निकम्मी कांग्रेस के कुशासन से पाना चाहती है मुक्ति

0 दर्री अगारखार क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने किया जनसंपर्क
कोरबा।
पूर्व महापौर भाजपा कोरबा विधानसभा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 51 अगारखार एवं लाटा बस्ती में गली-गली जनसंपर्क कर जनता-जनार्दन से आशीर्वाद लेते हुए कोरबा में भाजपा का कमल खिलाने अपील किए। इस दौरान वार्डवासियों ने समस्याओं को गिनाया।

भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने कहा कि यहां के कांग्रेस विधायक ने 15 साल से राज किया। 10 साल से कांग्रेस के महापौर रहे और विकास के नाम पर केवल और केवल ढिंढोरा पीटते हैं। सड़कों की हालत आप सभी देख रहे हैं। नाली का गंदी पानी सड़कों में बह रहा है। कांग्रेसियों को भ्रष्टाचार करने में फुर्सत नहीं है। जब मैं महापौर था तो अनेक भवन निर्माण एवं सांस्कृतिक मंच, सीसी रोड का निर्माण कराया था। भवन तो आज भी वही है उसका भी न मरम्मत कराया गया न जीर्णोद्धार। निश्चित ही कोरबा की जनता बदलाव चाहती है और इस बार परिवर्तन करके रहेगी। आप सभी जन आशीर्वाद दें निश्चित तौर पर भाजपा के सेवा और सुशासन के संकल्प को पूरा करेंगे। इस अवसर पर दर्री मंडल के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं वार्डवासी उपस्थित थे।

Spread the word