September 17, 2024

CORONA UPDATE : प्रदेश में देर रात मिले 231 नए मरीज..आज कुल संख्या हुई 1346..कोरबा में देर रात मिले 03 नए केस

कोरबा 30अगस्त। प्रदेश में देर रात 231 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। इसके साथ ही आज नए मरीजों की कुल संख्या 1346 पहुँच गई है। कोरबा में भी देर रात 03 नए केस सामने आए हैं जिन्हें मिलाकर आज कोरबा में कुल 15 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। आज कुल 485 मरीज डिस्चार्ज हुए तो दुर्भाग्यवश 07 लोगों की मृत्यु हो गई है।

कोरबा में मिले 15 संक्रमित

रविवार को कोरबा जिले के शहर और ग्रामीण अंचल में 15 मामले देर शाम तक जारी बुलेटिन के आधार पर दर्ज हुए हैं। हाईकोर्ट बिलासपुर के जस्टिस के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कोरबा दूसरे नंबर पर है जहां की महिला न्यायाधीश, उसका रीडर सहित 4 स्टॉफ और 1 स्टॉफ की बहन भी कोरोना पॉजिटिव आई है।
शासकीय मेडिकल कॉलेज रायगढ़ से जारी रविवार की प्रथम रिपोर्ट में कोरबा जिले से 12 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जारी रिपोर्ट के मुताबिक ग्राम कर्रानारा से 2 महिला व 2 पुरुष सहित 4 संक्रमित हुए हैं। करतला से मिले 3 पुरुष व 2 महिला सहित 5 मरीज न्यायालयीन कर्मचारी हैं। इनके अलावा कोरबा पुराना शहर के गांजा गली से एक 45 वर्षीय व्यवसायी, मिशन रोड से 40 वर्षीय महिला एवं शहीद भगत सिंह कालोनी एसईसीएल से 58 वर्षीय पुरुष कोरोना पॉजिटिव मिला है। इन सभी के सेंपल की जांच रायगढ़ के मेडिकल कॉलेज में कराई गई थी। जांच रिपोर्ट आने के उपरांत इन सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही इनकी ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है। देर शाम आई दूसरी रिपोर्ट में नगर पालिक निगम के कार्यपालन अभियंता व गेवरा बस्ती से 7 वर्ष की बालिका व एक अन्य की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Spread the word