October 5, 2024

आप सभी के आशीर्वाद से जनहित की मांगों को करेंगे पूरा : लखनलाल देवांगन

0 भाजपा प्रत्याशी को जनसंपर्क में मिल रहा अपार जनसमर्थन
कोरबा।
पूर्व महापौर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लखनलाल देवांगन अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा के साथ गली-गली जनसंपर्क कर जनता-जनार्दन से आशीर्वाद ले रहे हैं। उनके साथ पूर्व महापौर जोगेश लांबा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिरुद्ध चंद्रा, सत्येंद्र दुबे, शिव बालक सिंह सहित अनेक लोगों ने भाजपा के पक्ष में जन समर्थन प्राप्त किया।
जनसंपर्क यात्रा गुरुवार को बालको के दैहानपारा, डुग्गुपारा, भदरापारा पहुंची जहां लोगों ने जोरदार स्वागत किया। देवांगन ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी गरीब कल्याण योजनाओं एवं उपलब्धियों को लोगों को बताया। इस दौरान लोगों ने विभिन्न समस्याओं से देवांगनको अवगत कराया तथा अपनी मांग रखी। भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने कहा जब मैं महापौर था तो निश्चित तौर पर एक-एक वार्ड में सीसी रोड, प्रमुख सड़कों का निर्माण, नाली निर्माण, सामुदायिक भवन, स्ट्रीट लाइट, बिजली पानी की समुचित व्यवस्था देने का काम किया। चुनाव के समय झूठे प्रलोभन देकर 5 वर्ष तक लूटने वाले लोगों को जनता अब सबक सिखाएगी। कांग्रेस की जनता कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले चुकी है।
भाजपा प्रत्याशी लखनलाल ने कहा कि भाजपा को भरपूर समर्थन कर एक बार सेवा का अवसर प्रदान करें। निश्चित तौर पर सेवा और सुशासन के संकल्प को पूरा करते हुए आप सभी की मांगों को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Spread the word