July 15, 2024

जिले में सोमवार को 14 अभ्यर्थियों ने लिए नामांकन पत्र, दो अभ्यर्थियों ने जमा किया नाम-निर्देशन पत्र

कोरबा। विधानसभा निर्वाचन 2023 के संदर्भ में कोरबा जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों के लिए सोमवार को नामांकन की कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई। आज कुल 14 नाम निर्देशन पत्र खरीदे गए। अब तक जिले में कुल 40 व्यक्तियों ने नाम-निर्देशन पत्र लिए हैं एवं 2 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र जमा किए हैं।
आज विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-20 रामपुर के लिए 3, विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-21 कोरबा के लिए 4, क्रमांक-22 कटघोरा के लिए 5 तथा विधानसभा क्रमांक-23 पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र के लिए 2 नाम निर्देशन पत्र अभ्यर्थियों द्वारा लिया गया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ कुमार की देखरेख तथा दिशा निर्देशन में सोमवार को जिला निर्वाचन कार्यालय से नामांकन प्रक्रिया की कार्रवाई प्रारंभ की गई। नामांकन प्रक्रिया के प्रथम दिन आज कुल 14 नाम निर्देशन पत्र निर्वाचन कार्यालय से इच्छुक अभ्यर्थियों ने क्रय किया। साथ ही जिले में आज 2 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र जमा किया। नामांकन जमा करने वाले अभ्यर्थियों में रामपुर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 20 से भारतीय जनता पार्टी से ननकीराम कंवर एवं कटघोरा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 22 से इंडियन नेशनल कांग्रेस से पुरुषोत्तम कंवर शामिल हैं।

Spread the word