July 4, 2024

आम आदमी पार्टी किस पर करेगी भरोसा, विशाल या शत्रुघ्न दोनों ने नामांकन किया दाखिल

कोरबा। आम आदमी पार्टी में कोरबा विधानसभा चुनाव से पहले कहीं फुट तो नहीं पड़ गई हैं। दरअसल आप पार्टी ने विकास केलकर को प्रत्याशी धोषित किया हैं उन्होंने अपना नामांकन दाखिल कर दिया. आप पार्टी के शत्रुघ्न साहू ने भी आप पार्टी की तरफ से दावेदारी करते हुए नामांकन दाखिल कर दिया। इस संबंध में सूत्रों से यह पता चला हैं कि आप पार्टी हाईकमान को इस बात की जानकारी लगी हैं कि कोरबा विधानसभा में कुछ गड़बड़ होने वाला हैं, इसकी आशंका के चलते पार्टी ने बी फार्म विकास केलकर और शत्रुघ्न साहू के नाम भेजा हैं और दोनों ने आप की तरफ से नामांकन भी दाखिल कर दिया हैं। अंतिम प्रकाशन के समय एक नाम स्वतः निरस्त हो जायेगा।


बी फार्म आने से यह बात तो स्पष्ट हो जाती हैं कि धोषित पार्टी प्रत्याशी विकास केलकर कहीं पार्टी के नजर में तो नहीं चढ़ चुके है.आम आदमी पार्टी ने कोरबा में मामला गड़बड़ाये इससे पहले यहां बी फार्म में दो लोगों के नाम का उल्लेख किया है। आप नेता शत्रुघ्न साहू  पूर्व में हर चुनाव लड़ने का रिकार्ड रहा हैं जिसमें उनकी जमानत तक नहीं बचती ऐसी स्थिति में आप पार्टी इन पर दांव लगाएगी तो ये चुनाव मैदान में क्या चमत्कार करेंगे यह वहीं बता सकते हैं। लेकिन यहां यह बात पूरी तरह से स्पष्ट हो गई हैं कि कोरबा विधानसभा चुनाव में आप का उम्मीदवार कोई कमाल दिखा पायेगा। वैसे भी कोरबा सीट पर आम आदमी पार्टी को जीतोड़ मेहनत करनी होगी। इस सीट के दिग्गज प्रत्याशियों से सामना कर आप को जीत हासिल करना किसी पहाड़ चढ़ने से कम नहीं है।
इस सम्बंध में शत्रुहन साहू ने बताया कि पार्टी हाई कमान से दो लोगों के नाम पर बी फार्म जारी किया है। जिसमें दूसरा नाम मेरा है इस वजह से मैंने अपना नामांकन दाखिल किया है।

Spread the word