October 5, 2024

परियोजना प्रमुख मधु एस ने संभाला एनटीपीसी कोरबा का कार्यभार

कोरबा। एनटीपीसी कोरबा के महाप्रबंधक मधु एस. ने 1 नवंबर बुधवार से परियोजना प्रमुख के रूप में कोरबा सुपर थर्मल पावर स्टेशन का कार्यभार संभाल लिया है। मधु एस. (महाप्रबंधक) ने 1989 में कालीकट विश्वविद्यालय से बी. टेक (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) की डिग्री प्राप्त करने के बाद 1990 में एनटीपीसी के साथ ईटी के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और एनटीपीसी के साथ उनका 33 वर्षों से अधिक का अनुभव है। अपने सेवाकाल के दौरान उन्होंने रिहंद, बदरपुर और खरगोन जैसी अन्य एनटीपीसी संयंत्रों में अपनी सेवाएं दी हैं।
फरवरी 2022 में वह अनुरक्षण विभाग में एनटीपीसी कोरबा में शामिल हुए और बाद में फरवरी 2023 में उन्हें महाप्रबंधक (प्रचालन और अनुरक्षण) के रूप में पुन: नामित किया गया। उनके पास ईंधन प्रबंधन, प्रचालन और अनुरक्षण आदि विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने का अनुभव है। उन्होंने 2007 में एमडीआई से रणनीति (स्ट्रेटजी) और वित्त (फाइनेंस) में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) में मास्टर डिग्री भी प्राप्त किया है।
मधु एस. ने अपने व्यापक और ज्वलंत ज्ञान और अनुभव से कंपनी में योगदान दिया है। अब एनटीपीसी कोरबा के परियोजना प्रमुख के रूप में उनका लक्ष्य कंपनी के आंतरिक और बाहरी हितधारकों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरे करने का है।

Spread the word