October 7, 2024

सड़क हादसे में ग्रामीण की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

कोरबा। कटघोरा थाना अंतर्गत ढेलवाडीह में उस समय जाम लग गया जब सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों सहित आसपास के लोगों चक्काजाम कर दिया। प्रशासन व वाहन मालिक के द्वारा सहायता राशि प्रदान करने पर चक्काजाम समाप्त किया गया।

घटना मंगलवार की सुबह लगभग 11:30 बजे हुई। ढेलवाडीह मुख्य मार्ग में गुजर रहे ढेलवाडीह बस्ती निवासी बहारन सिंह कंवर पिता उमेद सिंह कंवर (40) को तेज रफ्तार हाइड्रा क्रमांक सीजी 12 एफ 9206 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चालन करते हुए अपनी चपेट में ले लिया। घटना में मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों को हुई वे घटनास्थल पहुंचे और मुआवजा की मांग को लेकर मार्ग बाधित कर दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा थाना प्रभारी तेजप्रताप सिंह व बांकीमोंगरा थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी अपने स्टाफ के साथ घटनास्थल पहुंचे। कुछ देर बाद कटघोरा नायब तहसीलदार भूषण मंडावी घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने समझाइश देने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने नहीं माना। मौके पर ही शासन की ओर से 25 हजार एवं वाहन मालिक की ओर से 25 हजार रुपये मृतक के परिजनों को दिया गया, जिसके बाद चक्काजाम समाप्त हुआ।

चक्काजाम के दौरान मार्ग के दोनों ओर भारी वाहनों का लंबी कतार लगी रही। इस दौरान आने-जाने वालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम उपरांत अंतिम संस्कारके लिए परिजनों को सौंप दिया है। हाइड्रा चालक को कटघोरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Spread the word