September 23, 2024

रक्सेल गैंग के गुर्गो को देर रात पुलिस ने धरदबोचा, सिंघम स्टाइल में हुई कार्यवाही

रायपुर, 4 सितंबर 2020। राजधानी रायपुर में पिछले 3 दिनों से सोशल मीडिया पर दो अलग-अलग वीडियो वायरल होने के पश्चात ही अब रायपुर पुलिस सिंघम अवतार में कार्यवाही करते नज़र आ रही है।

आपको बता दें कि रक्सेल गैंग के गुर्गो द्वारा राजधानी के राणे नामक युवक को अर्धनग्न करके मारपीट करने का मामला सामने आया था जिसके बाद से ही पुलिस पर सवालिया निशाना साधते हुए आम जनता व भाजपा नेताओं ने पुलिस को इन जालिमों पर कानून का खौफ दिखाने में विफल बताया था जिसके बाद अब साइबर टीम ने वीडियो में मारपीट कर रहे आरोपी सुनील मनदोतिया को कबीर नगर थाना क्षेत्र से मादक पदार्थ लगभग 5 किलो गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया है।

वही पहली वीडियो वायरल होने के बाद ही दूसरी वीडियो निकल कर सामने आ थी जिसमें 1 पुरुष को जबरदस्ती कपड़े उतरवाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है जिसमें आरोपी सुनील के साथ अंकित माखीजा उर्फ गोल्डी भी नजर आ रहा है जिसे देर रात पुलिस ने गिरफ़्तार किया है।बता दें कि वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ आला अधिकारियों ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया है और लगातार घटित हो रही ऐसी घटनाएं जिससे रक्सेल गैंग राजधानी में बेखौफ होकर अवैध वसूली,मारपीट,धमकी चमकी सहित अन्य अपराध कर पुलिस को ठेंगा दिखा रहे थे पर अब शिकंजा कसना चालू किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी सुनील के खिलाफ पुलिस ने NDPS एक्ट व अंकित माखीजा के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

कबीर नगर थाना प्रभारी लक्ष्मी जायसवाल ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर घेराबंदी कर आरोपी सुनील को गिरफ़्तार किया गया है। सह आरोपी ओमी धीवर मौके से फरार हो गया था जिसकी पतासाजी में टीम जुटी है। वही देर रात अंकित माखीजा को भी थाना क्षेत्र से गिरफ़्तार किया गया है, अंकित के पास से धारदार हथियार जब्त किए गए है।

Spread the word