September 19, 2024

एमजीएम स्कूल में स्मोक डिवाइस में ब्लास्ट, तीन विद्यार्थी झुलसे

0 डांस प्रस्तुति के दौरान हुई घटना, परिजनों भड़का आक्रोश
कोरबा।
बालको नगर अंबेडकर स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान एमजीएम स्कूल में कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इलेक्ट्रॉनिक स्मोक डिवाइस ब्लास्ट होने के कारण 3 छात्र घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि डिवाइस ब्लास्ट से 2 छात्रों के पैर में गंभीर चोट आई है और एक छात्र के हाथ में गहरी चोट लगी है।

मामला बालको थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक ब्लास्ट से एक छात्र के पैर के नीचे हिस्से से मांस बाहर आ गया है। प्राथमिक उपचार बालको के विभागीय अस्पताल में कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है। वहीं हादसे के बाद परिजनों ने नाराजगी जताई है। लापरवाही के खिलाफ स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग की है। डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में गणतंत्र समारोह चल रहा था, जहां लोग गणतंत्र दिवस समारोह के खुशी में मशगुल थे, वहीं एमजीएम स्कूल बालको के बच्चे डांस की प्रस्तुति दे रहे थे।

इलेक्ट्रॉनिक स्मोक डिवाइस को बच्चों के पैरों में बांधा गया था। स्टेडियम में डांस करने के दौरान ही स्मोक डिवाइस में शॉर्ट सर्किट होने के कारण तीन छात्र इसमें बुरी तरीके से झुलस गए हैं। जब घटना की जानकारी अभिभावकों को लगी तो उनका आक्रोश फूट पड़ा। छात्रों के अभिभावकों ने एमजीएम स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नाराजगी जताई है। साथ ही प्रबंधन की लापरवाही पर कार्रवाई की मांग की है। अभिभावकों ने कहा कि स्कूल के टीचर से हादसे के बारे में पूछने पर गोल मटोल जवाब दिया गया।

Spread the word