October 6, 2024

कंगना रनौत की शिवसेना को चुनौती “मैं डंके की चोट पे कहती हूँ…उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे”

कंगना रनौत का शिवसेना नेता संजय राउत पर बड़ा हमला, ट्वीट कर कहा- किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूँ हॉ मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत में जुबानी जंग जारी है. मुंबई को लेकर दिए कंगना रनौत के बयान पर संजय राउत ने पलटवार किया था. उन्होंने कहा कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है. संजय राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी.

दरअसल, कंगना रनौत ने शुक्रवार को कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले. कंगना के इसी बयान का जवाब देते हुए संजय राउत ने ट्वीट किया कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है. जिनको यह मंजूर नहीं, वो बताए उनका बाप कौन है. संजय राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी. संजय राउत अपनी इस लाइन के साथ ‘प्रॉमिस’ भी लिखते हैं. 

कंगना ने क्या कहा था

इससे पहले कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी. मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले.  वहीं, कंगना और संजय राउत के बीच जंग में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) भी कूद गई है. MNS ने कहा कि पीओके के साथ मुंबई की तुलना करने पर कंगना के खिलाफ राजद्रोह के आरोपों के तहत केस दर्ज हो. 

शिवसेना नेता अनिल परब ने भी कंगना रनौत पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि सुशांत मामले की जांच करने के लिए सीबीआई मुंबई आई, कंगना ने जांच एजेंसी को अब तक कोई भी जानकारी नहीं दीं. वो सिर्फ ट्वीट कर रही हैं. अनिल परब ने संजय राउत के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने जो भी कहा सही कहा. 

मुंबई को लेकर दिया था बयान

कंगना रनौत ने गुरुवार को संजय राउत को जवाब देते हुए कहा था कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है. पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. आखिर मुंबई पीओके जैसा क्यों महसूस कर रही है?’ कंगना ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है.

Spread the word