July 4, 2024

बंद मकान में मिली दंपती सहित दो वर्षीय मासूम की लाश

Screenshot

0 तीन लोगों की लाश मिलने से कुकरीचोली के भाटापारा में फैली सनसनी
0 हत्या या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच

कोरबा। उरगा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कुकरी चोली के भाटापारा में मासूम सहित दंपत्ति की रक्तरंजित लाश अपने ही कमरे में मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। घटना की तह तक जाने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट को मौके बुलाया गया। जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का। गांव में एक साथ तीन लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैली गई।
यह सनसनीखेज वाक्या गुरुवार की सुबह सामने आया। गांव में जयराम धोबी अपनी पत्नी सुजाता 25 वर्ष व दो वर्षीय बेटी जैसिका के साथ संयुक्त परिवार में निवास करता था। जयराम पेशे से ठेकेदार था। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि वह बुधवार की सुबह पत्नी और बेटी को लेकर पूजा करने मड़वारानी गया था। जहां से दोपहर लगभग 1 बजे घर लौटा। इसके बाद तीनों घर में ही थे। उन्होंने रात लगभग 9 बजे परिवार के साथ भोजन भी किया। गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे उनके कमरे का दरवाजा बंद होने पर बड़े भाई श्रीराम रजक ने आवाज लगाई । लगातार आवाज लगाने और कॉल करने पर भी भीतर से कोई जवाब नही मिला। जिससे श्रीराम को संदेह हुआ। उसने टंगिया से दरवाजे को तोड़ दिया। वह अपनी माँ के साथ कमरे के भीतर पहुचा तो भाई उसकी पत्नी और बेटी की लाश पड़ी मिली। दंपत्ति के गले मे फंदा लटका था, वही शरीर मे चोट के निशान दिखाई दे रहे थे, जिससे रक्त स्राव हो रहा था। जिसकी जानकारी श्रीराम ने आसपास के लोगों को दी। यह खबर फैलते ही गांव में हडक़ंप मच गया। मामले की सूचना मिलते ही उरगा थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी सिद्धार्थ तिवारी व एएसपी यू बी एस चौहान भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बारिकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना को लेकर हत्या या फिर हत्या के बाद आत्महत्या से जोडक़र देखा जा रहा है। मौके पर सीन ऑफ क्राइम की टीम के सदस्य भी पहुंचे। टीम घटनास्थल और शव का निरीक्षण करती रही। मामले में विभिन्न बिंदुओं पर जांच जारी है। जांच उपरांत वस्तुस्थिति स्पष्ट होगी।

शुरुआती जांच में मामला लग रहा हत्या का
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने पर मौत की वजहों का खुलासा हो सकेगा। एएसपी यूबीएस चौहान ने कहा कि शुरुआती जांच में मामला हत्या का लग रहा है। मौके पर डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

वर्सन
उरगा थाना के गांव कुकरी चोली में तीन लोगों के शव मिलने की सूचना मिली थी। पति-पत्नी और उनके बच्ची की लाश बरामद की गई है। वारदात हत्या की है या फिर आत्महत्या है, या कोई और एंगल है हर बिंदु की जांच की जा रही है। एक्सपर्ट टीम को मौके पर बुलाया गया है। शव का भी परीक्षण किया जा रहा है।
यूबीएस चौहान, एडिशनल एसपी, कोरबा

Spread the word