July 4, 2024

दोस्त ही निकला वनकर्मी के घर का चोर, चुराए थे 10 लाख रुपये

0 साइबर सेल एवं सिविल लाइन रामपुर की संयुक्त कार्रवाई
कोरबा।
वनकर्मी के घर में चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। चोरी किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही दोस्त ने की थी। साइबर सेल और सिविल लाइन थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके पास से पुलिस ने साढ़े सात लाख रुपये जब्त किया है।
पुलिस ने आरोपी देवाशीष राय पिता जगदीश राय निवासी पोड़ीबाहर गणेश चौक थाना सिविल लाइन रामपुर को गिरफ्तार किया है। प्रार्थी कमलेश कुमार पिता मोहनलाल कुमार (35) निवासी वन परिसर कॉलोनी कोसाबाड़ी कोरबा थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 28-29 अप्रैल के दरमियानी रात्रि को उसके मकान का ताला तोड़कर घर में रखे नकदी रकम 10 लाख रुपये को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 457, 380 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना कार्रवाई में लिया गया।

थाना प्रभारी सिविल लाइन रामपुर उप निरीक्षक सुमन पोया एवं सायबर सेल प्रभारी अजय सोनवानी के नेतृत्व में थाना एवं सायबर सेल की एक संयुक्त टीम बनाकर मामले की विवेचना की गई। घटनास्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज को टीम ने खंगाला। पुलिस को सूचना मिली कि देवाशीष राय उस रात प्रार्थी का तबीयत खराब होने पर उसे घर से अस्पताल ले गया था। देवाशीष राय से कड़ाई से पूछने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार किया एवं चोरी किए रकम को पुलिस ने उसके कब्जे से बरामद किया। आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर आरोपी को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

Spread the word