September 17, 2024

क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक प्रदीप्त कुमार मिश्रा ने किया एनटीपीसी कोरबा टाउनशिप में प्रगति के साक्षी सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन

0 प्लांट के दशकों की यात्रा और विकास का दृश्य प्रमाण है सेल्फी पॉइंट
कोरबा।
एनटीपीसी कोरबा में प्रगति के साक्षी सेल्फी पॉइंट का क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (रेड) पश्चिम क्षेत्र-।।, यूएसएससी और अश एनआई प्रदीप्त कुमार मिश्रा ने उद्घाटन किया। यह नया जोड़ एनटीपीसी कोरबा की 1983 में स्थापना के बाद की अद्भुत वृद्धि और उपलब्धियों का उत्सव है। मिश्रा ने इस सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन बीयूएच कोरबा राजीव खन्ना, सभी जीएम और एनटीपीसी कोरबा के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया।

प्रगति के साक्षी सेल्फी पॉइंट प्लांट के दशकों की यात्रा और विकास का दृश्य प्रमाण है। इसमें एनटीपीसी कोरबा की उपलब्धियों और प्रगति को दर्शाने वाले विभिन्न डिस्प्ले और इंस्टॉलेशंस शामिल हैं, जो आगंतुकों और कर्मचारियों को प्लांट के इतिहास के साथ जुड़ने का एक अनूठा अवसर प्रदान करते हैं।
सेल्फी पॉइंट के साथ-साथ एक नई और रोमांचक पहल भी शुरू की गई है। कोरबा टाउनशिप में सात पेड़ों को प्लांट की प्रत्येक यूनिट के सम्मान में नामित किया गया है। यह पहल न केवल पर्यावरणीय स्थिरता के प्रति प्लांट की निरंतर प्रतिबद्धता का प्रतीक है बल्कि स्थानीय समुदाय के साथ इसके संबंध को भी मजबूत करती है।

प्रदीप्त कुमार मिश्रा द्वारा प्रगति के साक्षी सेल्फी पॉइंट और पेड़-नामकरण समारोह का उद्घाटन एनटीपीसी कोरबा की विरासत का सम्मान करने और इसके हितधारकों के बीच गर्व और पर्यावरणीय देखभाल की भावना को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

Spread the word