September 22, 2024

सिटी कोतवाली क्षेत्र में लगे CCTV कैमरे, एस पी ने किया जागरूक नागरिकों का सम्मान

कोरबा 12 सितम्बर। सिटी कोतवाली कोरबा के क्षेत्राधिकार में विभिन्न स्थानों पर सुरक्षा की दृष्टि से हाई लेवल सी सी टी वी कैमरे लगाए गए हैं। पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक मीणा ने इस महती कार्य में सहभागी नागरिकों को सम्मानित किया है।

नगर में अप्रिय घटनाओं पर नियंत्रण और विभिन्न गतिविधियों के बाद विवेचना में सहयोग की दृष्टि से कोरबा चाम्पा मार्ग में गौ माता चौक से लेकर शहर के मुख्य मार्ग होते इतवारी बाजार राताखार, सर्वमंगला पुल चौक तक यह कैमरे लगाए गए हैं। कैमरे की स्थापना में पुलिस विभाग की प्रेरणा से संबंधित क्षेत्र के नागरिकों ने सामने आकर सहयोग किया है।

सिटी कोतवाली टी आई दुर्गेश शर्मा ने बताया है कि शहर के मुख्य चौराहों में उच्च श्रेणी के हाई लेवल सी सी टी वी कैमरे आम जनता के सहयोग से लगवाए गए हैं, जिसमे गौमाता चौक में 06, सीतामणी चौक में 04, राताखार चौक में 04, इतवारी बाजार परिसर में 08, सर्वमंगला पुल चौक में 04 कुल 26 कैमरे लगवाए गए हैं। उन्होनें बताया कि इस कार्य में सक्रिय भूमिका निभाने व लोगों को जागरूक करने वाले आम नागरिकों को पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक मीणा द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया हैं।

Spread the word