October 5, 2024

पुलिस के सिर बंधा कामयाबी का सेहरा, चन्द घण्टों में 30 लाख की लूट के गुनहगारों तक पहुँची पुलिस

कोरबा 4 अक्टूबर। जिला पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा की मेहनत रंग लाई है। अठारह घण्टे से भी कम समय में पुलिस ने दीपक थाना क्षेत्र में हुई 30 लाख रुपयों की लूट की अंधी वारदात के गुनहगारों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

सूत्रों के अनुसार एस ई सी एल के गेवरा खदान में स्थित निजी माइनिंग कंपनी में हुई लूट की वारदात को पुलिस ने काफी हद तक सुलझा लिया लिया है। मामले में कंपनी के सहायक कैशियर से 10 लाख की रकम भी बरामद कर ली गई है। इस वारदात में कंपनी के ही कुछ कर्मचारियों की संलिप्तता सामने आई है। पुलिस इस मामले में हर बिंदु पर जांच कर पूछताछ कर रही है।
याद रहे कि शनिवार की देर रात यह लूट की वारदात हुई थी। इस दौरान वहां मौजूद दो चौकीदारों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की गई और अलमारी में रखे लगभग ₹30 लाख लेकर आरोपी भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने के बाद दीपका पुलिस मौके पर पहुंची। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। एस पी के सतत मार्ग दर्शन में घटना की जांच के दौरान पूछताछ में पुलिस को कंपनी के कर्मचारियों की संलिप्तता की जानकारी मिली, जिसके बाद कंपनी के सहायक कैशीयर से10 लाख रुपए की बरामद किए गए।

Spread the word