September 12, 2024

लावारिश वाहन से गांजा तस्करी का संदेह, पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

कोरबा 15 अक्टूबर। जिले की दीपका पुलिस को आज सुबह सूचना मिली थी कि एक चारपहिया एसयूवी में गांजे कई पूरी खेप भरी हुई है और वो जिले की सीमा को पार करने के फिराक में है. सूचना पाकर दीपका पुलिस की टीम एक्टिव हुई और फिर अज्ञात वाहन की खोजबीन शुरू की गई. हालांकि वाहन उनके हाथ नही लगा.

इसी बीच सरईपाली के कुछेक ग्रामीणों ने आज शाम कटघोरा के मीडियाकर्मियों को जानकारी दी की एक लॉक महिंद्रा एसयूवी वाहन (सीजी 04 केजेड 9988) सड़क किनारे दोपहर 12 बजे से लावारिस हालत में खड़ी हुई है. मौके पर जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो उन्होंने गाड़ी का मुआयना किया. बारीकी से देखने पर नजर आया कि वाहन के भीतर सीट के नीचे गांजा बिखरा हुआ है. इसकी सूचना फौरन बांकी पुलिस को दी गई. वही वाहन मिलने की खबर मिलते ही दीपका पुलिस की टीम भी पहुंची. उन्होंने पुष्टि किया कि यह वही गाड़ी है जिनकी उन्हें तलाश थी.

पुलिस के मुताबिक पकड़े जाने के डर से तस्करों ने या तो गांजा कही फेंक दिया होगा या फिर किसी दूसरे गाड़ी में उसे लोड कर दिया होगा. हालांकि किसी ने भी यह सब नही देखा है. आसपास के परिवारों को यह भी नही पता कि गाड़ी किसने और कब खड़ा किया है. बहरहाल बांकी पुलिस वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

Spread the word