September 17, 2024

विनाश काले विपरित बुद्धि…. रायपुर प्रेस क्लब ने विधायक जयसिंह की निंदा की

न्यूज एक्शन। रायपुर प्रेस क्लब ने कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल द्वारा कवरेज के दौरान विधानसभा के पास फोटो जर्नलिस्ट व पत्रकारों के साथ किए गए दुव्र्यवहार की कड़ी निंदा की है। विधायक के द्वारा पत्रकार के साथ किए गए दुव्र्यवहार पर उनके विरोधियों ने चुटकी लेते हुए कहा है कि विनाश काले विपरित बुद्धि। सोशल मीडिया में जारी हुए प्रेस क्लब रायपुर के लेटर हेड में उक्त प्रेस विज्ञप्ति दी गई है।
रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू आंबेडारे, महासचिव प्रशांत दुबे, उपाध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर, कोषाध्यक्ष शगुफ्ता शीरीन, संयुक्त सचिव अंकिता शर्मा व गौरव शर्मा ने विधायक जयसिंह अग्रवाल के बर्ताव को आपत्तिजनक करार देते हुए उन पर प्रतिबंध लगाये जाने जैसे सख्त कदमों पर विचार करने की बात कही है। इस संबंध में जल्द बैठक कर निर्णय लिया जाएगा।
रायपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने आसन्न विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए सभी राजनीतिक दलों से अपील की है कि पत्रकारों, फोटो और वीडियो जर्नलिस्ट्स के साथ सम्मानजनक व्यवहार सुनिश्चित करें। ऐसा नहीं होने पर पत्रकारों के संरक्षण के लिए प्रेस क्लब सख्त निर्णय लेने से भी पीछे नहीं हटेगा।

Spread the word