July 7, 2024

रोड सेफ्टी टूर्नामेंट खेलने रायपुर पहुंचे क्रिकेट के दिग्गज… गुरुचरण सिंह होरा ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 5 मार्च से शुरू हो रहे हैं रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए टीम इंडिया के लीजेंडरी खिलाड़ियों के साथ विश्व के अन्य देशों से क्रिकेट के दिग्गजों के पहुंचने का क्रम जारी है।
छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार है जब इतना बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जाएगा इससे पहले देश के और विदेशों से बड़े खिलाड़ियों का एक साथ राजधानी पहुंचना कभी नहीं हुआ था। दो राय नहीं कि यह सब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ही प्रयासों का प्रतिफल है। खेलों के प्रति उनकी रुचि और प्रदेश के लोगों के साथ ही उनकी सुरक्षा का ख्याल रखना मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बखूबी आता है।

इस ऐतिहासिक क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन के लिए छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव एवं रायपुर संभागीय क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष गुरुचरण सिंह होरा ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है।
गुरुचरण सिंह होरा ने इस वैश्विक स्तर के क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर कहा कि इतिहास बनाना आसान काम नहीं होता लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जैसे कि इतिहास लिखने में महारत हासिल है। गुरुचरण सिंह होरा ने कहा कि इस रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट के जरिए ना केवल प्रदेश बल्कि देश और विश्व भर में एक जागृति आएगी और लोगों का विश्वास बढ़ेगा। CGOA महासचिव होरा ने कहा कि 5 मार्च से शुरू होने वाले इस WORLD CRICKET SERIES को लेकर जो उत्साह नजर आ रहा है, उसे बयान नहीं किया जा सकता।

Spread the word