October 2, 2024

अब कैटरीना कैफ भी कोरोना संक्रमित….!

मुम्बई से नरेन्द्र मेहता

मुम्बई 7 अप्रैल। महाराष्ट्र में तेजी से पांव पसारता कोरोना वायरस बॉलीवुड पर भी कहर बरपा रहा है। एक ओर जहां रात की शूटिंग बंद होने से फिल्म और टीवी इंडस्ट्रीज को नुकसान हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म और टीवी कलाकार भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। अक्षय कुमार, गोविंदा, विक्की कौशल समेत कई कलाकार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ का भी नाम जुड़ गया है।

जानकारी के मुताबिक कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर खुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। ख़ुद तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर ही क्वारंटाइन में रहूंगी। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मेरे संपर्क में जो लोग भी आये, उनसे गुज़ारिश है कि अपना टेस्ट ज़रूर करवा लें। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। सुरक्षित रहिए और अपना ध्यान रखिए।’

बता दें कि सोमवार को विक्की कौशल ने भी कोरोना संक्रमित होने की सूचना अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी दी थी। उन्होंने लिखा, ‘तमाम सावधानियां और नियमों का ध्यान रखने के बावजूद कोविड-19 संक्रमित हो गया हूं। मैं घर पर क्वारंटाइन हूं और डॉक्टरों के अनुसार दवाएं ले रहा हूं। जो भी मेरे संपर्क में आए, कृपया जांच करा लें।

इससे पहले, भूमि पेडनेकर, गोविंदा और बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। आमिर ख़ान, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे सेलेब्रिटी भी कोरोना पॉजीटिव हो चुके हैं।

Spread the word