September 22, 2024

महिला बैंक मैनेजर ने बैंक के अंदर ही फांसी लगा ली, मचा हड़कम्प

◆ कार्य के लोड कारण डिप्रेशन में थी.मैनेजर

कन्नूर 10 अप्रैल: केरल में एक बैंक मैनेजर महिला ने बैंक के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या का कारण बहुत अधिक काम होने के कारण पैदा हुए डिप्रेशन को माना जा रहा है.

ये मामला कन्नूर में स्थित कैनरा बैंक की कुथुपरंबा ब्रांच का है. जहां चालीस साल की बैंक मैनेजर केएस स्वप्ना ने बैंक के अंदर ही खुद को फांसी से लटका लिया. स्थानीय पुलिस के अनुसार बैंक मैनेजर स्वप्ना का हाल ही में प्रमोशन हुआ था. उसे उसके होमटाउन त्रिशूर से प्रमोटेड करके कन्नूर की इस शाखा में ब्रांच मैनेजर बनाकर भेजा गया था. घटना के बाद जब पुलिस ने सीसीटीवी तलाशीं तो पता चला है कि सुबह करीब आठ बजे बैंक मैनेजर महिला शाखा पहुंची थी. इसके बाद करीब 8.17 उसने अपनी शॉल से फंदा बनाया और आत्महत्या कर ली.
पुलिस ने जितनी जांच की है उसमें पता चला है कि महिला बीते दिनों से काम अधिक होने के कारण डिप्रेस्ड थी. संभवत: इस वजह से उसने ये कदम उठा लिया. पुलिस को महिला की डायरी भी मिली है. जिसके चलते पुलिस की संभावनाओं को और अधिक बल रहा है कि महिला ने डिप्रेशन के कारण सुसाइड का कदम उठाया है. कुथुपरंबा पुलिस ने इस मामले में नेचुरल डेथ के रूप में केस दर्ज कर लिया है. और बाकी एंगलों से जांच कर रही है कि आखिर ब्रांच मैनेजर ने ये कदम क्यों उठाया?

Spread the word