September 19, 2024

मराठी युवा मंच ने पुलिस व स्काउट गाइड के प्रति दिखाए सरोकार

कोरबा 19 अप्रेल। रविवार को मराठी युवा मंच कोरबा द्वारा लॉकडाउन के अवसर पर कोरबा नगर में स्थित चौक-चौराहों एवं थानों में अनवरत सेवाएं दे रहे पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी एवं स्काउट गाइड के विद्यार्थीयों को स्वल्पाहार का वितरण किया गया। प्रातः9.00 से दोपहर 12 बजे तक नगर के आईटीआई चौक, कोसाबाड़ी चौक, निहारीका सुभाष चौक, घंटाघर, सीएसईबी चौक ए टी पी नगर चौक, सीतामणि, सर्वमंगला चौक, रिस्दी चौक, मुड़ापार चौक तथा मनिकपुर चौकी, सीएसईबी चौकी, रामपुर चौकी, यातायात थाना में स्वल्पाहार के 100 पैकेटों का वितरण किया गया ।

कोरोना की विषम परिस्थिति में पुलिस कर्मी, सुरक्षाकर्मी और कोरोना वारियर्स जो हमारे समाज की रक्षा में सेवायें दे रहे हैैं तो समाज का भी कुछ दायित्व बनता है इस भावना के साथ युवा मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस विभाग से लिखित अनुमति प्राप्त कर यह सेवा कार्य किया। इसमें मराठी युवा मंच के प्रमुख कार्यकर्ता आलोक दिवाटे, आकाश फडतरे, अभिलाष साऊतकर एवं शिवम नर्डे की प्रमुख भूमिका रही।

जिले में लॉकडाउन को पूर्णतया सफल बनाने के लिए सभी कोरोना वॉरियर्स मुस्तैदी से लगे हैं। बड़ी सुबह ही वे अपने निवास स्थान से कार्यस्थल की ओर रवाना हो जाते हैं इतनी भयानक गर्मी में हम सब की सुरक्षा और स्वास्थ्य की चिंता करने वाले लोगों की सेवा करने का अवसर महाराष्ट्र मंच के कार्यकर्ताओं को उपलब्ध कराने के लिए कोरबा का सम्पूर्ण महाराष्ट्रीयन समाज प्रशासन का हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित करता है।

Spread the word