July 15, 2024

बालको थाना के पुलिस अधिकारी कर्मचारी की टेम्प्रेचर एवं ऑक्सीजन लेवल चेक किया गया

कोरबा 20 अप्रैल। जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए इसके प्रभावी रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु प्रशासन द्वारा संपूर्ण लॉक डाउन किया गया है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला एवं पुलिस प्रशासन ने ड्यूटी में तैनात अधिकारी कर्मचारी की स्वास्थ्य की चिंता करते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर के निर्देश पर सभी थाना, चौकी को प्रपत्र जारी कर थाने चौकी में तैनात अधिकारी, कर्मचारियों का टेम्प्रेचर एवं ऑक्सीजन लेवल चेक कराने का निर्देश दिया गया है।

इसी कड़ी में आज दिनांक 20/ 04/ 2021 को बालको थाना के पुलिस अधिकारी कर्मचारी सभी का टेम्प्रेचर एवं ऑक्सीजन लेवल चेक किया गया और साथ ही पुरे थाने को सेनिटराइज भी किया गया तथा पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर के दिशा निर्देश पर आज बालको थाना में मास्क एवं सेनिटाइजर का भी पुलिस कर्मियों को वितरण किया गया। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बालको पुलिस ने सभी थाने में आने वाले आंगतुकों का पहले टेम्प्रेचर एवं ऑक्सीजन लेवल चेक कर एवं उन्हें उचित सलाह भी दी जा रही है। बाहर में ही बने आंगतुक कक्ष में ही उनकी रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

इसके साथ ही बालको पुलिस ने इस भयावह संक्रमण को देखते हुए जनहित मे लगाए लॉकडाउन संबंधित सभी प्रशासनिक निर्देशों का कड़ाई से पालन करते हुए जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय देने की अपील की है लोगों को भी चाहिए अनावश्यक घर से बाहर ना निकले और पुलिसिया कार्रवाई से बचते हुए अपने जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय दें ताकि कोरोनावायरस के इस संक्रमण को हराया जा सके घर पर रहें सुरक्षित रहें।

Spread the word