October 5, 2024

सरकारी नौकरी: कोल इंडिया लिमिटेड ला रहा है सुनहरा मौका

नई दिल्ली 26 अप्रेल: सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए कोल इंडिया लिमिटड सुनहरा मौका ला रहा है. भारत सरकार के कोयला मंत्रालय के अधीन आने वाली सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड ने सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट, मेडिकल स्पेशलिस्ट और सीनियर मेडिकल ऑफिसर के 44 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इच्छुक उम्मीदवार 30 अप्रैल 2021 तक इन पदों के लिए आवेदन फॉर्म भरकर निर्धारित पते पर भेज सकते हैं.

ऑफिशियल वेबसाइट पर करें विजिट

सीआईएल द्वारा 10 अप्रैल 2021 को जारी संशोधित भर्ती विज्ञापन (सं.2/2021) के अनुसार, मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कोल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट, coalindia.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता

सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास जनरल सर्जरी, जनरल मेडिसिन या पलमोनरी मेडिसिन में एमबीबीएस की डिग्री या पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उनके पास 3 साल का अनुभव होना चाहिए. अन्य पदों के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री या पीजी डिप्लोमा होना चाहिए.

Spread the word