July 7, 2024

कोरोना से लड़िये… पीएम से नहीं..

नई दिल्ली 7 मई: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए ट्वीट के बाद उन पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने पलटवार किया हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री पर मन की भड़ास निकालना निंदनीय है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हेमंत सोरेन को कोरोना से लड़ना चाहिए, नाकि पीएम मोदी से।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति को लेकर झारखंड समेत चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की थी। इसके बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा आज पीएम ने सिर्फ मन की बात की। बेहतर होता अगर वे काम की बात करते। सोरेन के इस ट्वीट के बाद कई मुख्यमंत्रियों, बीजेपी नेताओं, मंत्रियों ने हमला बोला है।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने हेमंत सोरेन के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, ”हेमंत सोरेन जी, शायद अपने पद की गरिमा को भूल गए हैं। कोरोना से उत्पन्न स्थिति को लेकर देश के पीएम पर कोई बयान देते समय उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि इस महामारी का अंत सामूहिक प्रयासों से ही संभव है। अपनी नाकामी छिपाने के लिए अपने मन की भड़ास प्रधानमंत्री पर निकालना निंदनीय है।”

Spread the word