October 5, 2024

सिटी कोतवाली से चंद कदम दूर सुने मकान को चोरों ने बनाया निशाना.. सोना चांदी सहित 50 हजार नगद पार

एक माह में चोरी की दूसरी बड़ी घटना, पुलिस प्रशासन पर उठ रहे सवाल

मुंगेली 24 जुलाई। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना बस स्टैंड में स्थित बालाजी फोटोकॉपी दुकान के संचालक राजेश पूरी गोस्वामी के सुने मकान में 23-24 तारीख की मध्य रात्रि को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। सुबह इसकी सूचना पड़ोसियों के द्वारा प्रार्थी को दिया गया, जिसके बाद प्रार्थी ने पुलिस को घटना की जानकारी दि। जिसपर पुलिस मौके वारदात पर पहुंच कर मकान का बारीकी से मुआयना किया गया। वही घटना के सूचना मिलने पर जिले के SP डी आर आँचला एवँ SDOP तेजराम पटेल भी घटनास्थल पर पहुंचे। SP के निर्देश पर डॉग स्क्वायड एवँ साईबर सेल की टीम भी मौके पर पहुंच जाँच में जुट गई।

इस मामले को लेकर सिटी कोतवाली प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि पुराना बस स्टैंड के पास रहने वाले बालाजी फोटोकॉपी के संचालक राजेश पूरी गोस्वामी के सुने मकान में 23-24 जुलाई के मध्य रात्रि प्रार्थी के सुने मकान में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद प्रार्थी के बताए अनुसार उनके मकान से करीब 12 तोला सोना,2 किलो चाँदी एवँ 50 हजार नगद रकम को चोरों ने चोरी कर लिया गया है, जिसपर अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

गौरतलब हो कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ही सोनकर सिटी कालोनी में ठेकेदार राजकुमार वेंताल के सुने मकान में 14-15 जुलाई के मध्य रात्रि को उनके सुने मकान से अज्ञात चोरों ने 41 तोला सोना,4 किलो चाँदी एवँ 2 लाख रुपये नगद की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उक्त मामले में पुलिस के हाँथ अभीतक खाली है और नगर के मध्य स्थल में चोरों ने जिस तरह से चोरी की एक और घटना को अंजाम दिया है इससे ऐसा लग रहा है जैसे चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है,अब देखना होगा के नगर में हो रहे लगातार चोरी के इन मामलों में पुलिस कब तक अंकुश लगा पाती है।

Spread the word