September 19, 2024

चंडीगढ़ से विमान से रायपुर लाया जाएगा अमोघ का शव

कोरबा 26 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में भू-स्खलन से नौसेना के लेफ्टिनेंट कमांडर अमोघ बापट एवं उनके एक साथी समेत 9 पर्यटकों की मृत्यु हो गई थी। बाद में मौसम की स्थिति को देखते हुए किन्नौर से स्व.बापट एवं उनके साथी के शव को चंडीगढ़ से विमान से देर रात रायपुर लाया जाएगा। वहां से कल सुबह सड़क मार्ग से स्व.बापट के शव को दर्री सीएसबी कालोनी स्थित निवास लाया जाएगा।

अधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह कलेक्टर श्रीमती रानू साहू की ओर से एसडीएम सूर्यकिरण तिवारी एक ओर जहां, मृतक के परिजनों से उनके सीएसईबी कालोनी स्थित निवास जाकर भेंट किया एवं उन्हें संत्वना दी। वहीं दूसरी ओर एसपी भोजराम पटेल एएसपी कीर्तन राठौर, पदोन्नत एएसपी एवं दर्री पुलिस अनुविभागीय प्रभारी खोमनलाल सिन्हा, दर्री टीआई, राजेश जांगड़े भी नौ सेना के मृत अधिकारी स्व.बापट के परिजनों से मुलाकात करने के बाद कल किए जाने वाले अंतिम संस्कार कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

प्रशासन, पुलिस एवं स्व.बापट के परिजनों से अंतिम संस्कार कार्यक्रम के संबंध में जो खबर आ रही है उसके अनुसार दर्री सीएसईबी कालोनी कोरबा पश्चिम स्थित मृतक के निवास से सीएसईबी के मुक्तिधाम स्थल से विशाल शव यात्रा निकाली जाएगी। मुक्तिधाम में नौ सेना तथा जिले के प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारी राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम सलामी दी जाएगी। इनके अलावा जिले के जनप्रतिनिधि एवं नगर निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद, सभापति श्यामसुंदर सोनी के अलावा विभिन्न दलों के नेता व प्रतिनिधि भी अंतिम विदाई कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज करायेंगे।

Spread the word