September 21, 2024

कोसाबाड़ी मंडल ने की घटिया सड़क निर्माण करने वालों पर कठोर कार्यवाही की मांग

कोरबा 7 जुलाई। जैसा कि देखा जा रहा है कोरबा नगर पालिक निगम क्षेत्र के अंतर्गत अनेक महत्वपूर्ण सड़कों पर विगत कुछ माह पूर्व ही नगर निगम के द्वारा डामरीकरण का कार्य या नवीनीकरण का कार्य कराया गया परंतु इन कार्यों में गुणवत्ता की अनदेखी की गई जिसके कारण बारिश होते ही अनेक जगहों पर गड्ढे बनना शुरू हो गए साथ ही सड़क की गिट्टी उखाड़ कर जमा होने लगी जिस पर फिसल कर अनेक राहगीर घायल हुए।

भारतीय जनता पार्टी कोसाबाड़ी मंडल के नेतृत्व में इस विषय को लेकर सड़क पर आंदोलन भी किया गया इसके बाद भी नगर निगम ने अपनी कार्यशैली में सुधार नहीं किया जिसका खामियाजा शहर के आम नागरिकों को उठाना पड़ रहा है इसी तरह सीतामढ़ी गौ माता चौक से बरबसपुर की सड़क का नव निर्माण किया गया खनिज न्यास मद से कोरबा के जनप्रतिनिधियों की अनुशंसा से सड़क निर्माण कराया गया व यह निर्माण कार्य भी अभिनव कंट्रक्शन को दिया गया ।

कोसाबाड़ी मंडल ने नगर निगम आयुक्त से मांग की है की जिन निर्माण एजेंसियों ने आम जनता को धोखा दिया है उनके पैसे का दुरुपयोग किया है उन निर्माण एजेंसियों पर कठोर कार्यवाही करें व खराब हो चुकी सड़को को उखाड़कर पुनः नए सिरे से डामरीकरण का कार्य कराया जाए ताकि आम जनों के हितों की रक्षा की जा सके । इस अवसर पर कोतवाली मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा महामंत्री सुमन सोनी पार्षद नारायण दास महंत उपाध्यक्ष राजेश सोनी कोषाध्यक्ष चंदन सिंह कार्यालय प्रभारी पुनी राम साहू उपस्थित रहे।

Spread the word