September 17, 2024

भाजपा किसान मोर्चा बरपाली मंडल की परिचयात्मक बैठक सम्पन्न

कोरबा 7 सितंबर। 5 सितंबर 2021 को भाजपा किसान मोर्चा बरपाली मंडल की परिचयात्मक बैठक श्री शिव चंदेल किसान मोर्चा जिला मंत्री एवम बरपाली मण्डल के प्रभारी के गरिमा मय आगमन हुआ एवम किसान मोर्चा बरपाली मण्डल की बैठक समपन्न की गई।

इस अवसर पर सर्व प्रथम स्व दिन दयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर मालयार्पण पर कार्यक्रम की शुरुवात की गई। भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य एवं जांजगीर जिला के प्रभारी श्री किशन अग्रवाल जी ने अपने वक्तव्य में बताया कि किसान देश की रीढ़ है जिनके साथ वर्तमान में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार द्वारा लगातार छल किया जा रहा है जिससे किसान बहुत ही परेशान एवं ठगा हुआ महसूस कर रहा है और इस अंधी बहरी हो चुकी कांग्रेस सरकार को किसान की समस्याओं से अवगत कराना है। इसके बाद भाजपा के बरपाली मंडल के अध्यक्ष श्री प्रदीप पटेल ने किसान मोर्चा के अध्यक्ष एवं सदस्यों को भाजपा की रीति-नीति एवं सिद्धांतों पर चलते हुए किसानों के पास पहुचकर उनके समस्याओं को जानने और समस्याओं को समाधान करने के लिए प्रेरित किया उसके पश्चात भाजपा किसान मोर्चा के बरपाली मंडल के अध्यक्ष श्री एकादशी पटेल ने मंडल के सदस्यों को प्रेरित करते हुए कहा कि हम किसानों तक पहुंचेंगे उनकी समस्याओं को सुनेंगे एसमझेंगे और पार्टी को मजबूत करते हुए छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेकेंगे। इसके पश्चात किसान मोर्चा बरपाली मंडल के प्रभारी श्री शिव चंदेल ने संगठन को मजबूत करने की बात करते हुए कहा कि किसान अगर बोना जानता है तोह काटना भी जानता है।

भाजपा बरपाली मंडल के महामंत्री श्री मन्नू यादव ने मंच का संचालन किया अंत में किसान मोर्चा बरपाली मंडल के मंत्री श्री रामकुमार यादव के द्वारा आये हुए सभी अतिथियों एवं सदस्यों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रशिक्षण प्रमुख श्री प्रवीण उपाध्याय, भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष श्री धनंजय बिंझवार, वीरेंद्र शुक्ला एवम काफी संख्या में भाजपा सदस्य उपस्थित रहे।

Spread the word