July 7, 2024

मकान मालकिन और किराएदार के परिवार में मारपीट

कोरबा 2 नवंबर। अयोध्यापुरी में किराएदार के घर देर रात जन्मदिन मनाने दोस्तों के आने से एतराज जताने पर मकान मालकिन के परिवार से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट के बाद मामला थाने पहुंचा, जहां दोनों पक्ष की रिपोर्ट पर पुलिस ने नामजद मामले में काउंटर केस दर्ज किया।

अयोध्यापुरी निवासी अनुपमा सिंह राजपूत के घर में मुकेश ठाकुर अपने भाई राकेश और मां के साथ किराए पर रहता है। 1 नवंबर को राकेश का जन्मदिन होने पर देर रात केक काटने को लेकर हुए विवाद पर किराएदार और मकान मालकिन के परिवार के लोगों के बीच मारपीट हुई। एक पक्ष से अनुपमा सिंह ने थाने में रिपोर्ट लिखाई, जिसमें उसने बताया देर रात कोई व्यक्ति राकेश के नाम से आवाज लगाने लगा। तब अनुपमा ने घर के अंदर से पूछताछ की। इस बात पर आक्रोशित होकर राकेश व उसके साथी के साथ मुकेश व उसकी मां ने गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी।

इसी तरह दूसरे पक्ष से राकेश ने रिपोर्ट लिखाई है कि वह सीएसईबी प्लांट में ठेका मजदूर है। रात में ड्यूटी से आया था। देर रात उसका दोस्त कल्याण सिंह मेश्राम उसका जन्मदिन मनाने घर आया था और दरवाजा खटखटाया। तब अनुपमा, मनोज व उसका बड़ा बेटा प्रियांशु तुम्हारा दोस्त इतना रात को क्यों आया है, कहते हुए गाली-गलौज और मारपीट किए। बचाव करने पहुंचे भाई व मां को भी चोट लगी। बताया जाता है कि किराएदार और मालकिन के बीच मकान को लेकर विवाद चल रहा है।

Spread the word