July 7, 2024

शहीदों के परिजनों से घर जाकर मिले कोरबा पुलिस अधीक्षक पटेल

मुख्यमंत्री द्वारा प्रेषित शुभकामना संदेश पहुंचाया परिवारों तक

कोरबा 4 नवम्बर। पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल आज शहीद परिवारों के घर जाकर दीवाली की शुभकामनाएं दी।
विदित हो कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा राज्य के सभी शहीदों की वीरता को नमन करते हुए दीपावली पर्व पर शुभकामना सन्देश प्रेषित किया गया है। मुख्यमंत्री द्वारा प्रेषित शुभकामना संदेश को लेकर पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल स्वयं शहीद परिवारों के घर जाकर शुभकामनाएं दे रहे हैं। साथ ही मिठाई और पटाखे भेंट कर दीवाली की खुशियां परिवारजन के साथ साझा कर रहे हैं।

इस अवसर पर भोजराम पटेल ने कहा कि वीर शहीदों के परिवारजन पुलिस परिवार के अभिन्न अंग हैं ,उन्हें हर प्रकार की सहायता उपलब्ध कराई जा रही है ,वीर शहीदों की कमी को तो पूरा नही किया जा सकता , किन्तु पुलिस परिवार का हर सदस्य शहीद परिवार के साथ उनके परिवार का सदस्य बनकर खड़ा रहेगा। इसके अतिरिक्त सभी थाना / चौकी प्रभारियों द्वारा भी अपने क्षेत्र में निवासरत शहीद परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर शुभकामनाएं दी गई।

कुसमुंडा पुलिस भी पहुची शहीद के घर

दीपावली के पावन पर्व में कुसमुण्डा पुलिस ने शहीद परिवारों के घर पहुंचकर उन्हें मिठाइयां और पटाखे दिए।ज़िलें के कुसमुण्डा थाना अंतर्गत घाना डभरी में शहीद एसआई मूलचंद कंवर के पैतृक घर जाकर उनके परिवार को थाना कुसमुण्डा पुलिस के द्वारा थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने मिठाई फटाके एवं माननीय मुख्यमंत्री भयपेश बघेल की ओर से शुभकामनाएं संदेश दिया गया।

कोरबा पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने कहा कि वीर शहीदों के परिवारजन पुलिस परिवार के अभिन्न अंग हैं, उन्हें हर प्रकार की सहायता उपलब्ध कराई जा रही है, वीर शहीदों की कमी को तो पूरा नही किया जा सकता, किन्तु पुलिस परिवार का हर सदस्य शहीद परिवार के साथ उनके परिवार का सदस्य बनकर खड़ा रहेगा।

Spread the word