July 7, 2024

एनटीपीसी: सतर्कता- जागरूकता सप्ताह का पुरस्कार वितरण के साथ हुआ समापन

कोरबा 6 नवम्बर। एनटीपीसी कोरबा द्वारा 26 अक्टूबर 2021 से सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ किया गया। जो 01 सितंबर 2021 को एनटीपीसी के ईडीसी के सभागार में प्रतियोगिता विजेताओं को सम्मान के साथ पुरस्कार वितरण कर समापन किया गया।

सतर्कता जागरूकता विभाग के एजीएम दीपक कुमार सोनकर ने बताया कि 26 अक्टूबर 2021 से सतर्कता जागरूकता सप्ताह को स्वतंत्र भारत @ 75 सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता के रूप में मनाते हुए शुभारंभ किया गया।

सतर्कता जागरूकता सप्ताह पर क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में अनेक कार्यक्रम आयोजन किया गया। साथ ही क्षेत्र के अनेक विद्यालयों में जाकर छात्र छात्राओं से विभिन्न टॉपिक में प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया।सभी विजेताओं को आज के इस समापन समारोह में सम्मान के साथ पुरस्कार वितरण कर उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम का शुभारंभ एनटीपीसी के अधिकारी, कर्मचारीगण द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया।छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुती दिया गया।

इस सतर्कता जागरूकता सप्ताह के समापन समारोह में एनटीपीसी कोरबा के अधिकारीगण, कर्मचारीगण, विभिन्न स्कूलों के शिक्षकगण, छात्र, छात्राएं सहित अभिभावकगण भी मौजूद रहे।

गत सप्ताह में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम जैसे प्रतियोगितायें, प्रश्नोत्तरी आयोजित की गयीं जिनको आस पास के स्कूलो, ग्राम सभाओं एवं अन्य संस्थानों में भी आयोजित किया गया।

Spread the word