October 5, 2024

पुलिस परिवार के बच्चों के लिए खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

कोरबा 6 दिसंबर। जिले के पुलिसकर्मियों के बच्चों के लिए खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। बालक कबड्डी प्रतियोगिता में टीम वीर नारायण व खोखा प्रतियोगिता बालिका वर्ग में टीम रानी दुर्गावती ने जीत का सेहरा बांधा।

पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल की अगुवाई में जिले के पुलिस परिवार का बच्चों के लिए खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। रविवार को एसपी भोजराम पटेल ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि खेल न सिर्फ हमें शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाता है बल्कि हममें आपस में सामंजस्य व लीडरशिप का भाव भी पैदा करता है। तदुपरांत एसपी पटेल ने प्रतियोगिता के विभिन्ना खेलों में शामिल करीब 200 बच्चों को खेल भावना का शपथ दिलाया। इस मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू व सूबेदार भुनेश्वर कश्यप भी उपस्थित रहे।

प्रतियोगिता के संबंध में जानकारी देते हुए रक्षित निरीक्षक अनथ राम पैकरा ने बताया कि पहले दिन जूनियर बालिका व सीनियर बालिका की तीन-तीन टीम और बालक की दो टीमों के बीच कबड्डी प्रतियोगिता हुई। इसमें बालक में टीम वीर नारायण व जूनियर बालिका में टीम बिलासा और सीनियर बालिका में रानी धनराज टीम विजय रही। इसी तरह खोखो में बालक व बालिका की दो-दो टीम ने भाग लिया। खेल को सफल बनाने में स्कूल शिक्षा विभाग के पीटीआई अजीत शर्मा, विवेकानंद गोपाल, रामनारायण डड़सेनाए गोपालदास महंत, सावित्री जायसवाल, मानकर करेंगा, कृष्णा जायसवाल, नैतिक दास और पीयूष पांडेय का योगदान रहा।

Spread the word