October 5, 2024

परीक्षा देने गयी छात्रा की घर वापसी नहीं, एफआईआर दर्ज

कोरबा 14 जनवरी। आंतरिक परीक्षा देने के लिए पेंड्रा गई महाविद्यालयीन छात्रा कल वहीं से अचानक लापता हो गई। उसके वापस नहीं लौटने पर उसके पालक ने कल देर रात तक एवं आज सुबह तक उसकी पतासाजी करने में सफलता नहीं मिलने पर पसान थाना पहुंचकर गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज करा दी।

जानकारी के अनुसार पसान क्षेत्रांतर्गत एक 20 वर्षीय महाविद्यालयीन छात्रा कल आंतरिक परीक्षा देने के लिए सुबह अपने घर पेंड्रा जिला जीपीएम के लिए गई थी। जानकारी मिली यह है कि वहां परीक्षा केंद्र पर उक्त छात्रा बाकायदा पहुंची और परीक्षा देने के बाद दोपहर के लगभग अपने घर वापस ना लौटकर कहीं और प्रस्थान कर गई। इधर देर शाम तक उसके पालक घर आने का इंतजार करते रहे। लेकिन जब वह नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन पालक द्वारा शुरू की गई। देर रात तक उसके संबंध में किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली। आज सुबह पेंड्रा से लेकर पसान एवं उसकी सहेलियों तक के यहां उसके पिता ने खोजबीन किया।

अंततः जब उसके संबंध में कहीं से कोई जानकारी नहीं मिली तो विवश होकर वह पसान थाना पहुंचा। पसान थाना के प्रभारी उप निरीक्षक लक्ष्मण खुंटे को उक्त छात्रा के पिता ने अपनी पुत्री के पेंड्रा से वापस नहीं लौटने के संबंध में जानकारी देते हुए गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज करा दी। पसान पुलिस ने लापता छात्रा के पालक के रिपोर्ट पर गुम इंसान क्रमांक 5/22 दर्ज कर कोरबा पुलिस कंट्रोल रूम एवं आसपास के थानों तथा सरहदी जिलों के पुलिस नियंत्रण कक्ष को भी उसके गायब होने के संबंध में खोजबीन किये जाने के लिए वायरलेस से सूचना दे दी है।

Spread the word