July 7, 2024

कलेक्टर रानू साहू ने किया हॉकी खेल का शुभारंभ

कोरबा 21 अप्रैल। हॉकी खेल में रुची रखने वाले खिलाडिय़ों को तराशने की मंशा से बालको के अंबेडकर स्टेडियम में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। कोरबा कलेक्टर रानू साहू की मौजूदगी में शिविर का उद्घाटन हुआ। एक माह तक शिविर चलेगा जिसमें खिलाडिय़ों को प्रशिक्षण दिया जाएगा।   

बालको के अंबेडकर स्टेडियम में हॉकी प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत हो गई है। कोरबा कलेक्टर रानू साहू ने शिविर का उद्घाटन किया। 30 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में स्कूल और कॉलेज के खिलाडिय़ों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत करते हुए कलेक्टर ने खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी और हर संभव सुविधा प्रदान करने का भरोसा दिया है।   

बालको प्रबंधन की ओर से प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जहां अगले एक माह तक बच्चों को हॉकी में पारंगत किया जाएगा। भारतीय एल्यूमीनियम मजदूर संघ के अध्यक्ष ने बताया कि बालको प्रबंधन शुरु से ही खेल को बढ़ावा देने के लिए अपना योगदान देता आ रहा है। शिविर में खिलाडिय़ों को हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। अगले एक माह तक बालको के अंबेडकर स्टेडियम में हॉकी खेल का रोमांच देखने को मिलेगा जहां राष्ट्रीय स्तर के कोच बच्चों को प्रशिक्षण देंगे। इस मौके पर संरक्षक लोकेश्वर चौहान, बालको महिला हॉकी संघ की अध्यक्ष अर्चना रुनिझा, गिरीश शर्मा, एम वाय कुरैशी सहित अन्य पदाधिकारी और खिलाड़ी मौजूद रहे।

Spread the word