July 4, 2024

कुलदीप की जान लेने वाला आरोपी समीर नागे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा 8 सितम्बर। छत्तीसगढ़ के कोरबा में बहन के आशिक ने ही उसके भाई की जान ले लिया। युवती के भाई को उसके प्रेमी से मिलना-जुलना पसंद नहीं था। जिसको लेकर उसने पहले भी समझाया था, लेकिन मौका मिलने पर आरोपी ने प्रेमिका के भाई पर चाकू से हमला कर दिया। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पूरी घटना बांकीमोगरा थाना क्षेत्र के गजरा कुदरीपारा की है।

दरअसल बुधवार को लड़की अपने दोस्त के घर गई थी। उसे लेने के लिए जब उसका भाई कुलदीप वहां पहुंचा तो समीर से उसकी मुलाकात हो गई। कुलदीप ने समीर को बहन से बात नहीं करने की चेतावनी दी। इसी पर विवाद बढ़ गया। दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। शोर सुनकर समीर के परिजन और कुलदीप की बहन घर से बाहर निकली। समीर के परिजनों ने कुलदीप की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच समीर ने कुलदीप पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर लड़की भी अपने भाई कुलदीप को बचाने के दौरान घायल हो गई।

शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का निकला है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया किए युवक कुलदीप केंवट 18 साल की बहन का अफेयर अपनी सहेली के भाई समीर नागे के साथ चल रहा था। कुलदीप को ये बात पसंद नहीं थी। विवाद होता देख मोहल्ले के लोग भी मौके पर जुट गए थे। आनन-फानन में कुलदीप को बांकीमोंगरा स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया किए फिलहाल आरोपी समीर नागे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घायल लड़की को प्राथमिक चिकित्सा दी गई है। इधर मामला दर्ज करके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Spread the word