October 6, 2024

एक भारत श्रेष्ठ भारत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में नव भारत का हो रहा उदय, कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को गर्त में धकेला : लखनलाल देवांगन

कोरबा। भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए। सर्वप्रथम साडा शिव मंदिर जमनीपाली में भंडारा में तथा रूमगरा बस्ती में बैठक, डूमरमुड़ा बस्ती में सामाजिक जनसंपर्क व बैठक, एनटीपीसी प्रेमनगर जेलगांव चौक में बैठक के साथ विभिन्न गणेश पंडालों में जनसंपर्क किया।
इस अवसर पर लखनलाल देवांगन ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में एक भारत श्रेष्ठ भारत, सबका साथ सबका विश्वास और सबका प्रयास के साथ देश तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। नए संसद भवन का निर्माण हो या राम मंदिर निर्माण, बाबा साहब भीमराव से जुड़े पंच तीर्थ, आदिवासी सेनानियों को समर्पित जनजाति संग्रहालय का निर्माण, कश्मीर में धारा 370 खत्म, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का निर्माण के साथ एक भारत श्रेष्ठ भारत की दिशा में भारत तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। वही प्रदेश की भूपेश सरकार पिछले 5 साल से छत्तीसगढ़ की जनताओं के साथ घोर अन्याय कर रही है। कांग्रेस ने आपदा में अवसर को भी नहीं छोड़ा मुफ्त में मिलने वाले राशन में घोटाला किया। कांग्रेस के ढीले रवैया व कुशासन से चोरी, डकैती, लूट, हत्या जैसे संगीन अपराधों ने प्रदेश को अपराध गढ़ बना दिया। कांग्रेस के कुशासन से जनता त्रस्त है। जनता बदलाव चाहती है परिवर्तन चाहती है। आप सभी से निवेदन करता हूं छत्तीसगढ़ में इस भ्रष्टाचारी सरकार को हटाना है और भाजपा की सरकार बनाना है। कोरबा में आप सभी जन बल को समर्थन देकर भाजपा को विजयी बनाएं, जिससे सेवा और सुशासन की सरकार चले। इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी, शक्ति केंद्र के पदाधिकारी एवं सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Spread the word