October 5, 2024

खरमोरा सबस्टेशन का वाणिज्य, श्रम और उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने किया उद्घाटन, हजारों उपभोक्ताओं को मिलेगा लाभ

0 1.76 करोड़ की लागत से नवनिर्मित सबस्टेशन का हुआ लाइटअप
कोरबा।
खरमोरा में नवनिर्मित 33/11 केवी उपकेंद्र का वाणिज्य, श्रम और उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने उद्घाटन किया। इस सबस्टेशन से आसपास के 4 वार्डों के 5 हजार उपभोक्तओं को इसका लाभ मिलेगा।
मंत्री देवांगन ने नए सबस्टेशन का विधिवत पूजन अर्चना कर लाइटअप किया। अपने उद्बोधन में मंत्री ने कहा कि इस सबस्टेशन के शुरू हो जाने से कई वार्ड की बिजली की समस्या पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। विशेष तौर पर दादरखुर्द, खरमोरा समेत अन्य वार्डों में निर्बाध रूप से बिजली की आपूर्ति हो सकेगी। उन्होंने कहा कि गर्मी में लो वोल्टेज और कटौती से राहत मिलेगी। इसी तरह शहर के कई जगहों पर नवीन उपकेंद्र निर्माणधीन है। हमारा प्रयास है कि सभी का निर्माण जल्द पूरा हो सके, ताकि पूरे शहर में बिजली की समस्या से निदान मिल सके।

इस अवसर पर निगम के नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल, युवा मोर्चा के महामंत्री नरेंद्र देवांगन, कोसाबाड़ी मंडल के अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, चंदन सिंह, पार्षद अनिता यादव, कृष्णा द्विवेदी, राजेश राठौर, राम कुमार राठौर, राधे यादव सहित डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के अधिकारी उपस्थित रहे।
0 वार्डों में बिजली बिल की शिकायतों को लेकर शिविर लगाने के निर्देश
वार्डवासियों की मांग पर मंत्री लखनलाल देवांगन ने वितरण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिन भी वार्डों में बिजली बिल की शिकायत अधिक हैं, वहां जल्द शिविर लगाकर शिकायतों का निराकरण करें।

Spread the word