August 20, 2024

यह चुनाव भारत के संविधान की रक्षा का चुनाव है : ज्योत्सना महंत

0 सतरेंगा में हुआ कांग्रेसियों का विधानसभा स्तरीय महासम्मेलन
कोरबा।
आसन्न लोकसभा चुनाव-2024 के परिप्रेक्ष्य में कोरबा लोकसभा के अंतर्गत विधानसभा स्तरीय बैठक की कड़ी में रामपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसजनों का महासम्मेलन सतरेंगा में 16 मार्च को आयोजित हुआ।
जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण द्वारा आयोजित इस बैठक में कोरबा लोकसभा की सांसद ज्योत्सना महंत विशेष तौर पर उपस्थित रहीं व मार्गदर्शन दिया। जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप जायसवाल ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी से प्राप्त निर्देशों और लोकसभा चुनाव के संबंध में विस्तृत जानकारी प्रदान की। बैठक में उपस्थित कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि यह चुनाव भारत के संविधान की रक्षा का चुनाव है। वर्तमान केंद्र की सरकार धीरे-धीरे अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग सहित सामान्य वर्ग के गरीबों का हक छीनते जा रही है। आने वाला भविष्य अंधकारमय है। हम सबको इस अंधकारमय भविष्य से देश की जनता को बाहर निकालने के लिए मिल-जुलकर काम करना है। सांसद ने कहा कि सभी तरह के मतभेद-मनभेद को भुलाकर हमें अपनी कांग्रेस पार्टी के लिए काम करना है। रामपुर की जनता का मुझे पहले भी स्नेह मिला और आगे भी मिलता रहेगा, इसका पूरा विश्वास है।

सतरेंगा में आयोजित विधानसभा स्तरीय विधानसभा सम्मेलन में प्रमुख रूप से रामपुर विधायक फूलसिंह राठिया, पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर, सांसद प्रतिनिधि हरीश परसाई, महापौर राजकिशोर प्रसाद, जनपद अध्यक्ष हरेश कंवर, महेन्द्र पाल सिंह कंवर, रश्मि सिंह, रेखा त्रिपाठी, रूपा मिश्रा सहित ब्लॉक अध्यक्ष अजीत दास महंत, दौलत राम राठिया, हरकुंवर बिंझवार के अलावा सभी वरिष्ठ कांग्रेसी, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, सेवादल, इंटक, जिला पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत सदस्य, सरपंच, पंच एवं समस्त प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि सहित जिला, ब्लॉक, जोन, सेक्टर एवं बूथ के पदाधिकारी एवं सदस्यों की हजारों की संख्या में उपस्थिति रही। सभी ने एक स्वर में कांग्रेस का हाथ मजबूत करने का संकल्प दोहराया।

Spread the word