July 7, 2024

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

???????

0 गेवरा-शक्तिनगर मार्ग पर हुआ हादसा
कोरबा।
गेवरा-शक्तिनगर मार्ग में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को ठोकर मार दिया। बोलेरो की ठोकर से ससुर-दामाद गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां ससुर को मृत घोषित कर दिया गया। मामले में पुलिस दुर्घटनाकारित वाहन की तलाश कर रही है।
बताया जा रहा है कि दीपका थानांतर्गत शक्तिनगर में रामखिलावन (60) निवास करता था। वह अपने दामाद झुक्खीराम चुटैल (55) के साथ शनिवार को कहीं गया था। ससुर दामाद अपना काम निपटाकर घर लौट रहे थे। वे मुख्यमार्ग में गेवरा सबस्टेशन के समीप पहुंचे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बोलेरो के चालक ने बाइक को ठोकर मार दिया। बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार ससुर-दामाद सड़क पर जा गिरे। घटना में दोनों को गंभीर चोटें आई। लोग मौके पर एकत्रित होते, इससे पहले चालक बोलेरो सहित फरार हो गया। राहगीरों ने एम्बुलेंस की मदद से ससुर-दामाद को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस की मानें तो अस्पताल में डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत वृद्ध को मृत घोषित कर दिया, जबकि दामाद का इलाज जारी है। मामले में पुलिस दुर्घटनाकारित बोलेरो व चालक की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
0 दो ट्रेलर की भिड़ंत में केबिन में फंसा चालक
दर्री थाना अंतर्गत गोपालपुर दर्री एनटीपीसी मार्ग पर दो ट्रेलर की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें एक ट्रेलर वाहन का परिचालक केबिन में ही फंस गया। राहगीरों ने मदद के लिए डायल 112 को कॉल किया, जिस पर दर्री थाना क्षेत्र में तैनात डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। आरक्षक ओम प्रकाश और चालक कपिंद्र टंडन ने बड़ी मशक्कत के बाद केबिन में फंसे परिचालक को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पंहुचाया। हादसे में ट्रेलर का परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे डायल 112 ने सही समय अस्पताल पहुंचाया जिससे उसकी जान बच पाई।

Spread the word