July 4, 2024

उत्पादन-उत्पादकता का निदेशक कार्मिक ने लिया जायजा

0 अधिकारी-कर्मचारियों से किया सीधा संवाद
कोरबा।
एसईसीएल के आला अधिकारियों का दौरा लगातार बना हुआ है। इसी कड़ी में निदेशक कार्मिक बिरंची दास कोरबा क्षेत्र पहुंचे। उन्होंने उत्पादन-उत्पादकता की समीक्षा की। अधिकारी-कर्मचारियों से सीधा संवाद किया। क्षेत्र के विभागाध्यक्षों, श्रमसंघ प्रतिनिधियों, जेसीसी सदस्यों के साथ बैठक की।
मंगलवार को एसईसीएल निदेशक (कार्मिक) बिरंची दास कोरबा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। सबसे पहले वे सरायपाली खदान गए, जहां उन्होंने खदान में उतरकर खनन गतिविधियों को देखा एवं उत्पादन-उत्पादकता में वृद्धि लाने के लिए टीम को प्रोत्साहित किया। साथ ही कर्मचारियों को उपलब्ध सुविधाओं का जायजा भी लिया। उन्होंने सरायपाली में स्थित एसईसीएल आवासीय कॉलोनी का भी भ्रमण कर आवासीय सुविधाओं का निरीक्षण किया।
सरायपाली के उपरांत दास कोरबा क्षेत्र की मानिकपुर खदान गए एवं खनन गतिविधियों की समीक्षा की। इसके पश्चात निदेशक (कार्मिक) ने मानिकपुर में ही कोरबा क्षेत्र के समस्त विभागाध्यक्षों, स्टाफ ऑफिसर, अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ बैठक की। उनसे सीधा संवाद कर विभिन्न विषयों पर चर्चा की। दास ने कोरबा क्षेत्र के जेसीसी सदस्यों के साथ भी परिचयात्मक भेंट की। दौरे के दौरान कोरबा क्षेत्र के महाप्रबंधक दीपक पंडया भी साथ रहे।

Spread the word