September 19, 2024

KORBA BREAKING : कोरोना से दिन में दूसरी मौत..सिकलिंग पीड़िता ने रायपुर में तोड़ा दम

सिकलिंग से पीड़ित युवती की कोरोना ने ली जान, कल आएगा शव, माँ पहले ही कोविड केयर सेंटर में भर्ती

कोरबा को आज शाम दो बुरी खबर मिली है। आज शाम बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत की खबर के बाद रायपुर से भी बरपाली क्षेत्र की 24 वर्षीय युवती की मौत की सूचना मिल रही है। म्रतिका की माँ भी कोरोना संक्रमित होने के कारण स्याहमुड़ी के कोविड केयर केंद्र में भर्ती है।
स्वयं म्रतिका के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय युवती को आज से लगभग 27 दिन पहले तबियत ख़राब होने पर बरपाली से कोरबा लाकर इलाज ke लिए ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती किया गया था। तबियत बिगड़ने पर डाक्टरों ने युवती को इलाज के लिए रायपुर रिफ़र किया था, जहां पहले उसे SCH अस्पताल और उसके बाद एमएमआई अस्पताल में भर्ती कर विशेषज्ञ डाक्टरों की देखभाल में इलाज किया जा रहा था। युवती पहले से ही सिकलिंग और खून की कमी से पीड़ित थी और ज़्यादा बीमार होने पर उसके दूसरे शारीरिक अंगो में भी नकारात्मक प्रभाव पड़ा था। इलाज के दौरान ही युवती ने आज अस्पताल में दम तोड़ दिया। शव की कोरोना जाँच पर रिपोर्ट पाजीटिव मिली ।
म्रतिका युवती की माँ पहले ही कोरोना संक्रमित होने के कारण कोरबा के स्याहमुड़ी कोविड केयर सेंटर में इलाज करा रही है।जिला प्रशासन की निगरानी मे कल युवती का पार्थिव शरीर पुरे कोविड प्रोटोकोल के पालन और सुरक्षा में कोरबा लाया जाएगा और परिजनों की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
कोरबा जिले में इसे मिलाकर अब तक दस संक्रमितो की असमय मौत कोरोना से हो चुकी है। जिसमें चार महिलाएँ और छः पुरुष मरीज़ है।

Spread the word