October 5, 2024

केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह हुई कोरोना संक्रमित… ट्वीट कर दी जानकारी

नयी दिल्ली।  कोरोना संक्रमण तेज़ी से पूरे देश में फैलता जा रहा है।  इस कड़ी में केंद्र सरकार में जनजातीय मामलों की राज्य मंत्री व छत्तीसगढ़ के सरगुजा की सांसद रेणुका सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गयी हैं।  इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही ट्वीट कर के दी है। और हाल ही में उनसे मुलाकात करने वालों से होम क्वारंटाइन हो कर कोरोना जांच करवाने की अपील की है।

ज्ञात हो संसद सत्र से पहले सभी सदस्यों को कोरोना जाँच करवाना आवश्यक था , सत्र में सम्मिलित होने के पूर्व उन्होंने अपनी जाँच करवाई थी ,जो की अब पॉजिटिव आयी है।  केंद्रीय मंत्री ने ने कहा है की वे ठीक हैं और अब डॉक्टरों की सलाह के बाद अब दिल्ली एम्स में उपचार के लिए जा रहीं है।

आपको बता दें की मॉनसून सत्र के पहले दिन ही करीब 30 सांसद कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी सांसदों की सदन चलने से पहले कोरोना जाँच की गई थी। अबतक हुई जांचों में बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी , अनंत कुमार हेगड़े और प्रवेश साहिब सिंह वर्मा समेत 30 सांसद पॉजिटिव मिले हैं। पॉजिटिव मिले सांसदों में सुखबीर सिंह, प्रताप राव जाधव, जनार्दन सिंह, हनुमान बेनीवाल, सेल्‍वम जी, प्रताप राव पाटिल, रामशंकर कठेरिया, सत्‍यपाल सिंह समेत अन्‍य भी शामिल हैं।

Spread the word