September 19, 2024

मोदी लहर से भाजपाई होंंगे रिचार्ज

न्यूज एक्शन। मंगलवार को इंदिरा स्टेडियम परिसर में होने वाले पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के लिए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए है। पीएम की सुरक्षा के लिए आठ स्तर तैयार किए गए हैं, जिनमें तीन स्तर सभा स्थल पर बनाए गए हैं। शेष अन्य पांच स्तर आयोजन स्थल के बाहर टीपी नगर चौक तक बनाए गए हैं। सभा सुनने के लिए आम लोगों को टीपी नगर चौक से पैदल इंदिरा स्टेडियम जाना पड़ेगा। पीएम नरेंद्र मोदी के चुनावी आम सभा में लगभग 1 लाख की भीड़ जुट सकती है। जिसके लिए जिला भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। आयोजन को सफल बनाने में जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक चावलानी जी-जान से जुटे हुए हैं। पार्टी के आला नेताओं के मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देश में श्री चावलानी व उनकी टीम खूब मेहनत कर रही है। माना जा रहा है कि पीएम मोदी की आम सभा के बाद भाजपा पदाधिकारियों में ऊर्जा का संचार होगा। औद्योगिक नगरी में मोदी लहर की बयार चलने लगेगी।
इसके अलावा आयोजन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। सभास्थल इंदिरा स्टेडियम में कई गेट बनाए गए हैं। जिसमें पहले गेट से आम जनता को जाने की अनुमति रहेगी। वहीं दूसरे गेट से मीडिया एवं वीआईपी लोगों को आने की अनुमति दी जाएगी। दोनों गेटों पर सुरक्षा के तगड़े प्रबंध किए गए हैं। पीएम मोदी की सुरक्षा में 700 जवानों की तैनाती रहेगी।
सुरक्षा के तगड़े इंतजाम का आलम यह है कि लोग पानी की बोतल तो दूर सिक्के तक नहीं ले जा सकेंगे। प्रदेश में बडी नक्सली घटना को देखते हुए शहर में हाई अलर्ट है। दूसरे जिलों से जोडऩे वाले सभी मार्गों पर बाहर से आने वाले वाहनों की जांच-पड़ताल की जा रही है। कार्यक्रम स्थल से एक किलोमीटर के दायरे को सुरक्षा घेरे में लिया गया है। शहर में जगह-जगह बल तैनात कर दिया गया है। मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर 3 लेयर की सुरक्षा होगी। वहीं इसके आगे 5 लेयर की सुरक्षा व्यवस्था होगी। पीएम मोदी एसपीजी के सुरक्षा घेरे में रहेंगे। ट्रेकर डॉग समेत बम डिस्पोजल स्क्वायड भी कार्यक्रम स्थल के चारों ओर तैनात रहेगा।

Spread the word