July 4, 2024

52 साल के ससुर को अपनी 23 साल छोटी बहू से हुआ प्यार, पहले दोनों ने मंदिर में की शादी फिर पहुंचे कोर्ट

अलवर (राजस्थान) 30 जून. ससुर और बहू के बीच जो रिश्ता होता है उसे समाज ने बाप-बेटी का दर्जा दिया हुआ है। क्योंकि जब बहू कोई गलती करती है तो सास की डांट-फटकार शुरू हो जाती है। लेकिन यहां ससुर समझाते हुए कहता है कि वह तुम्हारी बेटी की तरह है, धीरे धीरे सब सीख जाएगी। लेकिन राजस्थान के अलवर जिले से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है जो इस रिश्ते को तार-तार करता है। जहां एक 52 साल का ससुर अपनी 29 साल की बहू को दिल दे बैठा और दोनों ने अपनी मर्जी से शादी तक कर ली।

दरअसल, समाज और रिश्तों को कलंकित करने वाला यह मामला अलवर जिले का है। जहां परबाती लाल नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटे की पत्नी यानि बहू लाली देवी से दिल्ली में आर्य समाज के मंदिर में शादी में कर ली। इसके बाद मार्च के महीने में दोनों अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पहुंचे हुए थे। इस दौरान ससुर और बहू ने अपने प्यार का इजहार किया और सारी डिटेल भी लिखवाई।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही महिला ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना का मामला अलवर थाने में दर्ज भी करवाया है। जिसके मुताबिक, वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है। हालांकि अभी यह मामला जिला अदालत में विचाराधीन है।

ससुर और बहू दोनों दिल्ली के द्वारका सेक्टर तीन में एक किराए के घर में रहते हैं। व्यक्ति ने बूह के प्यार में पड़कर अपनी पत्नी से तलाक भी ले लिया है। वहीं महिला दो बच्चों की मां है और यह बच्चे दोनों के साथ दिल्ली में रहते हैं।

Spread the word