October 5, 2024

पीएनसीसी कप 20-20 क्रिकेट स्पर्धा का फाइनल मैच 14 फरवरी को

0 कोरबा जिले की दो धुरंधर टीम के बीच होगा रोमांचक मुकाबला
0 विजेता टीम को 31000 रुपये एवं रनर टीम को 15000 रुपये ट्रॉफी के साथ दिए जाएंगे

कोरबा (गेवरा/दीपका)।
प्रगति नगर के श्रमवीर स्टेडियम दीपका में पीएनसीसी कप 20-20 क्रिकेट स्पर्धा का फाइनल मैच 14 फरवरी बुधवार दोपहर 12 बजे खेला जाएगा। फाइनल में कोरबा जिले की दो धुरंधर टीम के बीच रोमांचक मुकाबले खेल प्रेमियों को देखने को मिलेगा। पीएनसीसी कप आयोजन समिति ने बताया कि एलसीसी कुसमुंडा और गेवरा स्पोर्टिंग क्लब के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। विजेता टीम को चमचमाती ट्राफी के साथ 31000 रुपये और रनरअप टीम को 15000 रुपये नगद स्मृति चिन्ह के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।
आयोजन समिति के प्रमुख हरभजन सिंह एवं महेश साहू ने संयुक्त रूप से बताया कि कोरबा जिले की 16 टीमों ने पीएनसीसी कप 20-20 क्रिकेट स्पर्धा में भाग लिया था। नाक आउट सिस्टम के आधार पर खेले गए मैच के पहले सेमीफाइनल में गेवरा स्पोर्टिंग क्लब की टीम ने पीएनसीसी प्रगति नगर को 8 विकेट से हराया था तो वहीं दूसरे सेमीफाइनल के रोमांचक मुकाबले में एलसीसी कुसमुंडा ने बालकों के महालक्ष्मी क्लब को 3 विकेट से हरा कर फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित किया था। एलसीसी कुसमुंडा और गेवरा स्पोर्टिंग क्लब के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जहां काफी संख्या में दर्शक मौजूद रहेंगे।
आयोजन समिति ने फाइनल मैच के समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह की पूरी तैयारी पहले से पूरी कर ली है। आयोजन को पूरे भव्यता के साथ पूर्ण करने के लिए सभी खिलाड़ी जी जान से जुटे हुए हैं।

Spread the word